Bihar Board 10th registration form 2022 : Affidavit Format for 10th registration : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा 10वीं का नामांकन शुरू कर दिया गया है, जो भी छात्र 9वी. की परीक्षा पास करके 10वी. की परीक्षा में शामिल होना चाहते है वह अपना रजिस्ट्रेशन स्कुल या किसी नजदीकी साइबर कैफ़े से करा सकते है | 

Bihar Board 10th Registration form 2021 

वैसे छात्र जिन्होंने घर बैठे 10वी. की परीक्षा की तैयारी की है और वह 10वी. परीक्षा 2022 में देना चाहते है तो उनसे स्कुल द्वारा एक शपथ पत्र कि मांग कि जाती है जिसका प्रारूप निम्न दिया गया है :- 

Bihar Board 10th Registration affidavit format for student
                          कार्यपालक दण्डाधिकारी

                        रक्सौल , पूर्वी चम्पारण 

मैं रेयाजुल हक़ (Reyazul Haque) पिता अब्दुल मजीद साकिन /ग्राम– ........................... वार्ड नं० .........   पोस्ट –........................ थाना - ......................., जिला – ................. सच – सच हलफन ब्यान निम्नलिखित करता हूँ :-

  1. यह कि मैं उपरोक्त पत्ते का स्थाई निवासी हूँ |
  2. यह कि उमर रेयाज (Umar Reyaz) मेरा पुत्र है जिसकी जन्म तिथि ......./......./........... है जिसकी माता का नाम समसीदा खातून (Samsida Khatoon) है |
  3.  यह कि मेरा पुत्र उमर रेयाज बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना की मैट्रिक परीक्षा की तैयारी घर पर रहकर प्राइवेट से की है | जो किसी सरकारी विद्यालय की नियमित छात्रा नहीं है |
  4.  यह कि मैं यह शपथ पत्र अपने पुत्र उमर रेयाज को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति, पटना की परीक्षा वर्ष 2022 में सम्मिलित होने हेतु रजि० कराने वास्ते देता हूँ |

             ह० शपथकर्त्ता

                                    सत्यापन

मैं रेयाजुल हक़ पुन: घोषणा करता हूँ कि उपरोक्त सारी बाते मेरी जानकारी में सत्य वो दुरुस्त है |

 ह०प० अधिवक्ता                                   ह० शपथकर्त्ता