BSEB Matric Exam 2024 : The Bihar School Examination Board Exam 2024 Application form submit to 12 October. If you can join 2024 BSEB Matric Examination, and your name not mention in any school. Don't worry!!

"एक मात्र ईश्वर - श्री कृष्ण जिसे जानने के बाद आपकी दुनिया खुशियों से भर जाएगी" 

Click here to Buy Now --- Bhagwat Geeta One and Only True in Our life story.

You can Join this Matriculation Examination 2024 to Submit a 1st class magistrate affidavit for Admission in Matriculation Exam 2024

Matric Board Exam 20's
Bihar Board 10th Class Admission Affidavit

Affidavit for Direct Admission in Matriculation/10th Class Exam 2024

(Example - Client name - Bharat Mahto. He try to Join her daughter Matriculatiton exam and her Advocate create a affidavit for BSEB Matric/10th Class 2024 Exam. 

कार्यपालक दण्डाधिकारी, रक्सौल, पूर्वी चम्पारण
मैं भरत महतो पिता राम महतो पता - (अपना पूरा पता लिखे ) सच – सच हलफन ब्यान निम्नलिखित करता हूँ :-
1.यह कि मैं उपरोक्त पता का स्थायी निवासी हूँ तथा मेरा आधार नं० (*) है |
2.यह कि रानी देवी (RANI DEVI) मेरी पुत्री है| जिसकी माँ का नाम श्रीमती आरती देवी (AARTI DEVI),  है|
3.यह कि मेरी पुत्री रानी देवी का जन्म तिथि दिनांक 01/01/2005 है |
4.यह कि मेरी पुत्री रानी देवी मैट्रिक बोर्ड परीक्षा की तैयारी घर पर रहकर की है | जो किसी उच्च विद्यालय की नियमित छात्रा नहीं है |  
5.यह कि मेरी पुत्री पूर्व में कभी भी मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में सम्मिलित नहीं हुई है | 
6.यह कि मैं यह शपथ पत्र अपनी पुत्री रानी देवी का मैट्रिक बोर्ड परीक्षा 2024 में सम्मिलित होने हेतु रजिस्ट्रेशन कराने वास्ते दे रहा हूँ | 
ह० शपथकर्त्ता
सत्यापन 
मैं भरत महतो पुन: घोषणा करता हूँ कि उपरोक्त शपथ पत्र की लिखित सारी बाते मेरे जानकारी में सत्य वो दुरुस्त है |
ह० प० अधिवक्ता
 ह० शपथकर्त्ता